फरीदाबाद, 17 फरवरी,नितिन बंसल(लाइव न्यूज़ मंत्रा)। एडीसी सतबीर मान की अध्यक्षता में सरल केंद्र, सीएम विंडो, एसएमजीटी, सीपीग्राम पर आई शिकायतों का आनंँ लाइन निर्धारण के लिए जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सरल केंद्र, सीएम विंडो,एसएमजीटी और सीपीग्राम पर आनंँ लाइन आई शिकायतों के निवारण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए गए। बैठक में एसडीएम परमजीत चहल, एसडीएम पंकज सेतिया, सीटीएम नसीब कुमार, सीएमजीजीए करण कपूर, जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी, जिला समाज कल्याण अधिकारी सुशीला सहित सभी विभागों के अधिकारी और सीएम विंडो, सरल केंद्र पर आई शिकायतों के नोडल अधिकारी उपस्थित रहे। एडीसी सतबीर मान ने कहा कि आनंँ लाइन आई शिकायतों का निवारण सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार पूरा करना सुनिश्चित करें। हर विभाग के अधिकारी अपने-अपने विभाग से संबंधित ऑनलाइन आई शिकायतों का एक बार जरूर हर रोज चेक करें। उन शिकायतो से संबंधित निवारण करके डीआईओ कार्यालय को भी आवश्यक सूचना प्रेषित करें। ताकि निर्धारित समय पर ऑनलाइन शिकायत को निरस्त किया जा सके।
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